Home / कार्पोरेट / स्पाइसजेट ने सभी करों सहित 1999 रुपये के टिकट की घोषणा

स्पाइसजेट ने सभी करों सहित 1999 रुपये के टिकट की घोषणा

नई दिल्ली: स्पाइसजेट ने प्रतिस्पर्धी मूल किराये के दो नए स्लैब की पेशकश की है, क्योंकि अन्य भारतीय विमानन कंपनियों ने पिछले कुछ दिनों में सस्ते टिकटों की बुकिंग की तारीख बढ़ा दी है।

स्पाइसजेट के मुताबिक अगले साल 16 जनवरी से 24 अक्टूबर के बीच यात्रा के लिए 10 सितंबर तक एक तरफ के लिए 599 रुपये के सस्ते टिकट और इस साल 7 अक्टूबर से 15 जनवरी, 2015 के लिए 1,999 रुपये के टिकट की पेशकश की है।

कंपनी की 599 रुपये की पेशकश पर ईंधन अधिभार को छोड़कर कर और अन्य शुल्क लागू होंगे, लेकिन 1,999 रुपये की पेशकश में सभी तरह के कर शामिल होंगे।

एयरलाइंस के सीईओ संजीव कपूर ने कहा, इस साल बाजार वृद्धि और मांग बढ़ाने के मामले में स्पाइसजेट सबसे आगे रहा है… मांग प्रोत्साहन से सभी को फायदा होता है, एयरलाइंस कंपनियों को अधिक राजस्व मिलता है, जबकि यात्रियों को सस्ते किराये का लाभ मिलता है और इसके साथ ही परिवहन उद्योग और अर्थव्यवस्था को इसका फायदा होता है।

एयर इंडिया, जेट एयरवेज, इंडिगो और गो एयर हाल में ऐसी कई तरह की विशेष पेशकश के साथ बाजार में उतरी हैं। यहां तक कि एयर कॉस्टा और एयरएशिया जैसी नई एयरलाइंस भी उनके साथ प्रतिस्पर्धा में उतरी।

About Maeeshat Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

four × 4 =

Scroll To Top